Tranding news : दूल्हे ने स्टेज पर पत्नी के सामने साली के गले में डाली माला

Tranding news: शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो देखने को मिल रहे हैं। कहीं मस्ती तो कहीं विदाई के आंसू, तो किसी वीडियो में आपको गीत गाती घर की महिलाएं नजर आ जाएंगी।

इस सब के बीच एक ऐसा वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है जिसमें ऐसी शादी देखने को मिली जिसके बारे में आपने ना सोचा होगा, ना देखा होगा और नहीं ना ही कभी सुना होगा।

जी हां हम आज हम आपको एक ऐसा ही एक अतरंगी वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें वरमाला से ऐन पहले दूल्हे का मन बदल गया और उसने दुल्हन के जोड़े में सजी सधी अपनी होने वाली दुल्हनिया को छोड़ किसी और को ही पसंद कर लिया।

आपने शादी में बारात को बिना दुल्हन के वापस जाते देखा होगा, दुल्हन ने बारात वापस कर दी ये भी सुना होगा, पर क्या ये सुना है कि दूल्हे ने वरमाला किसी और को पहना दी हो। सोशल मीडिया पर इनदिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐन फेरों के वक्त दूल्हे को उसकी साली पसंद आ गई और उसने काफी सोचने के बाद उसे ही वरमाला पहना दी।

ये देख वहां खड़े सारे लोग शॉक्ड रह गए, पर दुल्हन और उसके घरवालों की मार से बचने के लिए दूल्हे ने डांस करना शुरू कर दिया।