अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मुजफ्फरपुर। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, उनमें फिल्मकार करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर का नाम शामिल है। इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

‘सात फिल्मों से हटाया गया’: वकील सुधीर कुमार ओझा का कहना है, ‘शिकायत में मैंने ये आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज भी नहीं की गईं।

जिससे ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसने उन्हें ये कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।’ बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने जिस तरह से मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी, उसके बाद पूरा देश उनके इस कदम से स्तब्ध है और किसी को भी सुशांत की मौत पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

पिता और बहनों ने दिया बयान: सुशांत के पिता केके सिंह और दो बहनों ने पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया है। उनके पिता ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा अक्सर दुखी महसूस करता था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह डिप्रेशन में है। मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि परिवार ने हमें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें इस बात का पता नहीं था कि आखिर सुशांत क्यों डिप्रेशन में थे, यही नहीं परिवार ने इस बात से भी इनकार किया है कि उन्हें इस घटना के पीछे किसी के उपर शक है। पुलिस ने सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पितानी से भी इस मामले में पूछताछ की है।