अरूणांचल मार्का 1 हजार पेटी शराब समेत तस्कर गिरफ्तार

प्रमोद शर्मा @ गाजियाबाद। चंडीगढ से शराब की पेटी भरकर देश के विभिन्न राज्यों में तस्करी के लिए लाई जा रही अरूणांचल मार्का की 1 हजार पेटी शराब समेत ड्राइवर को मुरादनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपित शराब तस्करी के लिए गाडी में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा था। मुरादनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि देर रात मुखबिर से सूचना मिली की चडंीगढ से अरूणांचल मार्का की शराब से भरी कैंटर ईस्टन पैरिफेरल हाइवे होते हुए आने वाली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी।

तभी चेकिंग के दौरान पैरिफेरल हाइवे के पास से कैंटर को रूकने का इशारा किया, पुलिस ने देख चालक गाडी भगाने लगा। पुलिस ने पीछा कर गाडी को घेर लिया। गाडी की छानबीन में 500 पेटी (24 हजार पव्वा), 500 पेटी (12 हजार अघ्धा) समेत 1000 पेटी अरूणांचल मार्का इम्पीरियल स्टॉक शराब बरामद किया गया।

उन्होने बताया कैंटर को हरजेन्द्र सिंह पुत्र जोरसिंह निवासी भरत विहार सदर अंबाला चला रहा था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में चालक हरजेन्द्र सिंह ने बताया कि वह चंडीगढ से शराब की पेटी भरकर देश के विभिन्न राज्यों में सप्लाई करता है। मालिक शराब की पेटी को गाडी में लोड कराकर गाडी हमे देता है। शराब की पेटी कहा किसे देनी है, गाडी पहुंचने पर फोन आता है। जिसके बाद माल की सप्लाई करते थे।