एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर पहुंचा कोरोना वायरस

सीमा मेहरा@ मूवी डेस्क: तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। घर के सभी लोग स्टाफ और तमन्ना नेगेटिव है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी। तमन्ना के पिता संतोष मां रजनी भाटिया डॉक्टर्स के बताए अनुसार इलाज करवा रहे हैं।

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा
“मेरे पेरेंट्स के अंदर वीकेंड में हल्के कोविड-19 के लक्षण दिख रहे थे। एहतियात के तौर पर घर के सभी लोगों ने तुरंत जांच कराई। अब रिजल्ट आ गया है, दुर्भाग्य से मेरे पेरेंट्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों को उनकी स्थिति के बारे में अपडेट किया गया है, हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। बाकी के फैमिली मेंबर, स्टाफ और मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। भगवान की कृपा से वे अच्छी तरह से लड़ रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें ठीक करने में मदद करेगा।”

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर माता पिता के स्वास्थ्य के बारे में सूचित किया। तमन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है लॉकडाउन के दौरान वह अपनी डेली रूटीन शेयर करती थी|

बॉलीवुड में तमन्ना ने अजय देवगन संग फिल्म हिम्मतवाला, अक्षय कुमार संग एंटरटेनमेंट और हमशकल्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।तमन्ना जल्द ही कन्नड़ सुपरहिट फिल्म लव मॉकटेल के तेलुगु रीमेक में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग विशाखापट्‌टनम और हैदराबाद में की जाएगी। तमन्ना के पास बॉलीवुड फिल्म बोले चूड़ियां में भी नजर आने वाली हैं, जो शमास नवाब सिद्दीकी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में उनके भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रमुख भूमिका में हैं।