एक नहीं होगा चौटाला परिवार, अर्जुन चौटाला ने दुष्यंत चौटाला को कहा दारू बेचने वाला

राजेश कुमार, चंडीगढ़: हरियाणा में चौटाला परिवार के एकजुट होने की दुरिया कम होने का नाम नहीं ले रही। कुनबा एक करने की जो पहल जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने शुरु की थी उसको पहले ही इनेलो सुप्रीमों एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला विराम लगा चुके थे।

वहीं रोहतक में आज इनेलो की छात्र इकाई आईएसओ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन चौटाला ने चौटाला परिवार के एकजुट होने की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि इनेलो में गद्दारों के लिए कोई जगह नहीं है, अगर वे भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं तो उनके लिए भी कोई जगह नहीं है। उनकी गद्दारी से हर कोई वाकिफ है। इसलिए इस तरह की बातों की कोई गुंजाइश नहीं है।

प्रदेश सरकार के कामकाज पर भी अर्जुन चौटाला ने जमकर कटाक्ष किए।अर्जुन चौटाला ने अपने चचेरे भाई और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर बड़ा कटाक्ष किया है। शराब पीने की न्यूनतम उम्र में कटौती किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि उनके भाई को दारू बेचने का बहुत शौक है.।

लॉकडाउन में ठेके खोलना क्या काफी नहीं था, लगता है वह हरियाणा के युवाओं को पियक्कड़ बनाना चाहते हैं। पिछले काफी दिनों से लगातार चौटाला परिवार के एकजुट होने की खबरों पर विराम लगाते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि उन्होंने कहा कि प्राइवेट कंपनियों में 75 फ़ीसदी रोजगार का दावा पूरी तरह से खोखला है. गुरुग्राम जैसे शहर में भी हरियाणा के युवाओं को रोजगार नहीं है. आज प्रदेश के 35 फ़ीसदी युवा बेरोजगारी को झेल रहे हैं।

अर्जुन चौटाला ने कहा कि वर्तमान सरकार का लक्ष्य सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण। आए दिन युवाओं के साथ धोखा होता है, कभी भर्तियों के नाम पर तो कभी पेपर लीक के नाम पर। इस सरकार से युवा समेत हर वर्ग त्रस्त है और जल्दी ही इसका सफाया होगा। अर्जुन चौटाला रोहतक में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी भी मौजूद रहे।