कंगना रनौत की मां हुई इमोशनल, सता रही है बेटी की शादी की चिंता


सीमा मेहरा @मूवी डेक्स: बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई वह अपनी शानदार एक्टिंग के साथ बेबाक अंदाज से भी जाने जाती है। उन्‍हें तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है।


आजकल कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अपने स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में है, नेपोटिज्म को लेकर वह खुल कर बोल रही है । सुशांत मामले को लेकर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। वे अपनी निजी जिंदगी के अलावा सामाजिक, राजनीतिक और बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं।


हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी मां एक्ट्रेस की शादी को लेकर परेशान चल रही हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, कंगना ने इसी इंटरव्यू के सिलसिले में अपनी मां से बात की थी।
कंगना ने ट्वीट किया है, कल रात माताजी को उत्सुकता से फोन करके पूछा, कैसा लगा इंटरव्यू तो वो रो पड़ीं, कहने लगीं मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती रहती हो. अब फोन आ रहे हैं लगता है उनका रोना का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?

गौरतलब है कि इस इंटरव्यू में कंगना ने कई मुद्दों पर बात रखी थी।कई लोग कंगना की आलोचना भी कर रहे हैं कि वे इस केस के चलते अपना ‘पर्सनल एजेंडा साधने की कोशिश कर रही हैं, इस पर भी एक्ट्रेस ने बेबाकी से अपनी राय रखी थी. उन्होंने इसके अलावा बॉलीवुड के ड्रग्स एंगल, मूवी माफिया और नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी थी।