गरीबों की मदद कर जनता के बीच लगातार चर्चा में बने हुए हैं जजपा के युवा नेता लुकमान पिथूरपुरिया

आस मोहम्मद@नूंह, मेवात—मेवात के युवा समाजसेवी व लॉकडाउन में गरीबों की मदद कर लगातार चर्चा में रहे जजपा के युवा नेता लुकमान पिथूरपुरी को उनके गांव में लोगों ने एक बैठक कर अपना समर्थन दिया। इतना ही नहीं मेवात जिला परिषद के वार्ड नंबर 14 से चुनाव लडवाने के लिए तन मन धन से साथ देने का भरोसा दिया। आपको बता दें कि जजपा के युवा नेता लुकमान युवा नेता है जिन्होंने लॉकडाउन में लोगों की लाखों रुपए खर्च कर दिल से सेवा की। इतना ही नहीं गरीबों को हर प्रकार की मदद करने के साथ-साथ उन्हें हर जरूरत का सामान भी मुहैया कराया। लुकमान ने बताया कि वह जिला पार्षद का चुनाव वार्ड नंबर 14 से लड़ रहे हैं, वह पिछले काफी समय से जनता के बीच जाकर जनता की समस्याओं का समाधान कराने के साथ-साथ गरीब लोगों की मदद कर उन्हें हर संभव सभी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए लगातार तत्पर है।

चाहे बरसात में लोगों की समस्या की बात हो या फिर लॉकडाउन में लोगों पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा हो वह सभी जगह पहुंचकर गरीबों की मदद कर आगे आए हैं। लुकमान ने कहा कि लोगों की सेवा करने से उन्हें बड़ा सुकून मिलता है, आज वह जो कुछ भी है गरीबों की दुआओं के कारण है । उन्होंने हमेशा गरीब लोगों की सेवा की है और आगे भी इसी प्रकार करते रहेंगे। आपको बता दें कि लुकमान ने युवा टीम के साथ मिलकर गरीब लोगों की लगातार मदद की थी इतना ही नहीं उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए खानपान और अन्य सामान की भी पूरी व्यवस्था करा कर पूरी मेवात में लगातार चर्चा में रहे थे।

आज उसी कार्य को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने पिछले दिनों बरसात में नुकसान हुए गरीब परिवार की भी मदद कर उन्हें उनका जरूरत का सामान मुहैया कराया। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि वार्ड नंबर 14 से लुकमान के लिए जनता का भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा है। उनके वार्ड के सभी गांवों के युवाओं ने उन्हें जिला पार्षद बनाने का पूरा मन बना लिया है और उन्हें लगातार भरपूर जनता का सहयोग और समर्थन मिल रहा है।