जनपद के नोडल अधिकारी आयुक्त आवास एवं निदेशक नगर भूमि सीमा रोपण उत्तर प्रदेश

सुरेन्द्र भाटी@ बुलन्दशहर: जनपद के नोडल अधिकारी आयुक्त आवास एवं निदेशक नगर भूमि सीमा रोपण उ0प्र0 शासन अजय चौहान ने पीडब्ल्युडी गेस्ट हाउस पर जनपद के अधिकारियों के साथ बैठक कर जनपद में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त करते हुए सीएमओ को निर्देश दिये कि जो केस बढ़ रहे है उनमें विस्तृत जानकारी रखी जाये कि उक्त केस नए एरिया से है अथवा पुराने एरिया से है। उन्होंने बीसा कालोनी में निकले केसों के बारे में कहा कि यदि कोई शादी कार्यक्रम हुआ था तो क्या एलआइयू को जानकारी में था, और कार्यक्रम की अनुमति ली गई थी कि नहीं।
जो पॉजिटिव केस निकल रहे हैं उन सभी का पूरा पता स्पष्ट होना चाहिए। हॉटस्पॉट कंटोनमेंट जोन के खोलने से पहले टेस्टिंग व स्क्रीनिंग की कार्यवाही सुनिश्चित करें। उन्होंने सीएमओ को यह भी निर्देश दिए कि जांच में पॉजिटिव के साथ ही नेगेटिव केसों की जानकारी भी प्रेस विज्ञप्ति में अवश्य दी जाय।
नोडल अधिकारी ने जनजागरूकता हेतु किये जा रहे बचाव के उपायों का निरंतर एनाउंसमेंट विभिन्न प्रकार के माध्यम से किया जाय। घर घर सर्वेक्षण के दौरान दरवाजों पर स्पष्ट मार्किंग का स्टीकर लगाया जाये।
बैठक में जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार, एसएसपी संतोष कुमार सिंह, नोडल अधिकारी जयशंकर दुबे , सीडीओ अभिषेक पांडे, एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार, सीएमओ डॉ भावतोष शंखधर सहित संबंधित सभी अधिकारी उपस्थित थे।