जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने गंगा घाट का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा


सुरेंद्र सिंह भाटी बुलंदशहर@आज जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं एसएसपी श्लोक कुमार ने रामघाट गंगा घाट का निरीक्षण करते हुए कावंड़ यात्रा के दौरान घाट से जल भरकर ले जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं का जायजा लिया। घाट पर सुरक्षा के दृष्टिगत बैरिकेटिंग कराये जाने, गहरे पानी में संकेतक लगाने, गोताखोर, नाव, सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य आवश्यक व्यवस्था कराये जाने के निर्देश दिए। घाट पर साफ सफाई की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराये जाने के निर्देश दिए।

गंग नहर पुल के ऊपर से श्रद्धालुओं के आवागमन के लिए आने जाने के लिए बैरिकेट कराकर व्यवस्था कराये जाने के भी निर्देश दिए गए।इसके उपरांत नरवर घाट नरोरा, राजघाट, कर्णवास घाट का भी निरीक्षण करते हुए सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गए।

कर्णवास में गंगा घाट का कराये जा रहे सौंदर्यीकरण निर्माण कार्य का भी अवलोकन करते हुए आवश्यक जानकारी हासिल की। कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधि को निर्देशित किया गया कि गंगा घाट का निर्माण कार्य निर्धारित मानकों के अनुरूप ही गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराया जाए।कावंड़ यात्रा मार्ग का भी भृमण किया गया।