जिलाधिकारी ने कन्टेनमेंट जोन का जायजा लिया

सुरेन्द्र भाटी@ बुलन्दशहर : सिकंदराबाद कस्बे में कोरोना संक्रमण के ज़्यादा केस आने पर संक्रमण की रोकथाम के लिए कंटेनमेंट जोन में नियमों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराए जाने की स्थिति का जिलाधिकारी श्री रविंद्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने निरीक्षण करते हुए जायजा लिया। उन्होंने कंटेन्मेंट जोन में नियमों का सख्ती से पालन कराए जाने के साथ-साथ उलंघन करने वाले दोषियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही का लाउडस्पीकर से एनाउंसमेंट कराया जाए।उन्होंने कहा कि कंटेनमेंट जोन में संक्रमण की रोकथाम के लिए लोगों को आपस मे मिलने न दिया जाए, साथ ही लोगों को शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आयुष कवच एप में बताए गए घरेलू नुस्खों का प्रयोग कराया जाए।
उन्होंने मोहल्ला सिद्दीकी एवं गोरखी में स्थानीय निवासियों से वार्ता करते हुए आवश्यक जानकारी हासिल की। साथ ही कोरोना संक्रमण के बचाव के संबंध में जानकारी देते हुए फेस मास्क वितरित किये।
उप जिलाधिकारी को निर्देश दिए गए कि सिकंदराबाद कस्बे के सभी मोहल्लो में लॉक डाउन के नियमों का पालन करने एवं आरोग्य सेतु, आयुष कवच एप को डाउनलोड किये जाने के लिए लाउडस्पीकर से निरंतर एनाउंसमेंट कराया जाए। इस मौके पर उप जिलाधिकारी श्री रविशंकर सिंह, प्रभारी निरीक्षक श्री जितेंद्र कुमार मौजूद रहे।