जिलाधिकारी व एसएसपी ने नरौरा एटॉमिक पॉवर प्लांट की सुरक्षा के लिए किया स्थलीय निरीक्षण

सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर तहसील डिबाई के अंतर्गत नरौरा एटॉमिक पॉवर प्लांट की सुरक्षा के दृष्टिगत नरौरा में दोनों नहरों के मध्य कैनाल की सड़क की मरम्मत कराये जाने के लिए आज जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने स्थलीय निरीक्षण कर मार्ग का जायजा लिया।

दोनों नहरों के मध्य सड़क को पक्की किये जाने के लिए जिलाधिकारी ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को ईंट का खंडजा एवं सोलिंग कार्य किये जाने के लिए कल तक प्रस्ताव तैयार कर प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा की नरौरा नहर से वाच टॉवर एवं वाच टॉवर से रामघाट तक प्रस्ताव बनाया जाए।

सीआईएसएफ द्वारा सुरक्षा के दृष्टिगत रामघाट तक सड़क सही नहीं होने पर पेट्रोलिंग किये जाने में परेशानी के संबंध में जानकारी दिए जाने पर जिलाधिकारी ने सुन्दरगढ़ी से रामघाट तक सड़क की मरम्मत के लिए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने प्लांट निदेशक एवं सीआईएसएफ कमांडेंट सहित संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए प्लांट की सुरक्षा के दृष्टिगत आवश्यक कार्यो के संबंध में विस्तृत रूप से चर्चा की।

इस अवसर पर एन एपीपी निदेशक, कमांडेंट, एसडीएम डिबाई श्रीमती मोनिका सिंह, सीओ सुश्री वंदना शर्मा सहित सिंचाई विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।