जिले में एक और मिला कोरोना पाॅजिटिव केस

क्वारंटीन सेंटर में रखे गए ट्रक की रिपोर्ट मिली पाॅजिटिव
जिले में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 10 हुई
दीपक वर्मा @ शामली। शहर में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में नोएडा से आए ट्रक चालक के कोरोना पाॅजिटिव मिलने से हडकंप मच गया। उक्त ट्रक चालक पहले से ही क्वारंटीन था जिसके सैंपल जांच को भेजे गए थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना संक्रमित को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं उसके संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढते जा रहे हैं, हालांकि इनमें कुछ मरीज ठीक भी हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद कोरोना पाॅजिटिव केस मिल रहे हैं। ऐसा ही केस मंगलवार को जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में निकलकर सामने आया। कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति चैसाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है जो नोएडा में ट्रक चलाने का काम करता है। कुछ दिन पूर्व वह नोएडा से अपने गांव आया था, जहां खांसी व जुकाम की शिकायत होने पर परिजनों ने उसकी जिला अस्पताल में जांच करायी थी जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसे क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया था तथा सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। मंगलवार को मिली जांच रिपोर्ट में ट्रक चालक कोरोना पाॅजिटिव निकला। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर चालक को उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं उसके संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है। दूसरी ओर जिले में कोरोना पाॅजिटिव केसों की संख्या 10 होने के बाद जिला प्रशासन में भी चिंता बढ गयी है।

मंगलवार को मिली जांच रिपोर्ट में एक व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव आया है। उक्त व्यक्ति नोएडा में ट्रक चलाता है जो हाल ही में अपने गांव आया था जिसे क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। चालक के कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद उसे झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले में अब कोरोना पाॅजिटिव केसों की संख्या 10 हो गयी है।
-जसजीत कौर, जिलाधिकारी, शामली