तालाब से बरामद हुआ लापता ग्रामीण का शव

  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा
  • क्षेत्र के गांव लांक का मामला, परिजनों में कोहराम मचा

दीपक वर्मा@ शामली। क्षेत्र के गांव लांक में तीन-चार दिनो से लापता एक ग्रामीण का शव गांव के ही तालाब से बरामद होने से परिजनांे में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही सीओ सिटी व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के संबंध में परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए अज्ञात के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव लांक निवासी 50 वर्षीय ऋषिपाल पुत्र इकबाल सिंह तीन-चार दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया था। परिजनों द्वारा ऋषिपाल की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर ऋषिपाल की गुमशुदगी दर्ज करायी थी लेकिन इसके बावजूद भी ऋषिपाल का कोई सुराग नहीं लग पाया था। शुक्रवार को जब कुछ ग्रामीण अपने खेतों पर जा रहे थे तो उन्हें गांव के ही तालाब में एक व्यक्ति का शव पडा दिखाई दिया जिससे गांव में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को किसी प्रकार तालाब से बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान गांव के ही ऋषिपाल के रूप में हुई, जैसे ही इस बात की जानकारी परिजनों को मिली तो उनमें कोहराम मच गया। वहीं सीओ सिटी जितेन्द्र सिह ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

परिजनों ने बताया कि ऋषिपाल तीन-चार दिनों से लापता था जिसका काफी खोजबीन के बाद मंे सुराग नहीं लग पाया था। घटना के संबंध में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं गांव में भी शोक की लहर दौड गयी है।