दलितों पर अत्याचार कम नहीं हुए तो नेशनल भीम आर्मी करेगी आंदोलन

सुरेन्द्र भाटी @ बुलंदशहर। नेशनल भीम आर्मी बहुजन एकता मिशन के संस्थापक लोकेश कटारिया ने आज कानपुर मे पुलिस पर हुए हमले मे शहीद पुलिस जबानो को दीप जलाकर श्रद्धांजलि दी और दलितों पर बढ़े अत्याचारों को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

बौद्ध बिहार, सुनहरा, जिला – बुलंदशहर ( उत्तर प्रदेश) में आयोजित प्रैस कांफ्रेंस में नेशनल भीम आर्मी के चीफ लोकेश कटारिया का जोरों से स्वागत किया गया और सगंठन की ओर से 8 पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की जिनको कानपुर देहात में भाजपा के नेता द्वारा धोखे से मारे गए और सरकार को आगाह किया गया यदि उन हत्यारों को अगर फासीं नही दी गई तो नेशनल भीम आर्मी बहुजन एकता मिशन सगंठन प्रशासन के समर्थन में दिल्ली में बड़ा आदोंलन करेंगी ।
लोकेश कटारिया ने कहा कि देश में दलितों के उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में दलितों की हत्याएं की जा रही है। कोरोना संक्रमण काल में समाज के लोगों के उत्पीड़न कम होने के बजाय बढ़ा है। हरियाणा में प्रधानमंत्री के आह्वान पर समाज के लोगों द्वारा लाइट बंद नहीं करने पर दबंगों ने हमला कर दिया।

मध्य प्रदेश में बुध पूर्णिमा पर गजराज जाटव की हत्या कर दी गई थी। दलितों के साथ मुस्लिम समाज के लोगों को उत्पीड़न किया जा रहा है। दलित और मुस्लिमों के खिलाफ अत्याचार बंद नहीं हुए तो नेशनल भीम आर्मी दिल्ली दलित और मुस्लिमों की आवाज उठाने के लिए दिल्ली में विशाल आंदोलन करेगी। रूस्तम वाल्मीकि जी को उतर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है डॉ राम किशोर प्रदेश सलाहकार उत्तर प्रदेश, प्रवेश कुमार जिलाध्यक्ष मुजफ्फरनगर, जिला कोषाध्यक्ष मुजफ्फरनगर, जिलाध्यक्ष बुलंदशहर, जिला प्रभारी बुलंदशहर, भगत सिंह जिला प्रवक्ता बुलंदशहर, स्याना विधानसभा अध्यक्ष, ऊचांगांव विधानसभा प्रभारी अपनी टीम के साथ मौजूद रहे