दिल्ली में आग लगने के बाद चंद सेकेंड में भर-भराकर गिरी पूरी बिल्डिंग, वीडियो वायरल

Fire In Building in Delhi: दिल्ली के पुल बंगश मेट्रो स्टेशल के पास रोशनारा रोड पर बुधवार को एक इमारत में आग लग गई. आग लगने के बाद पूरी इमारत चंद मिनटों में भरभराकर गिर पड़ी.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. हादसे की सूचना पाकर घटना स्थल पर दमकल विभाग की 18 गाड़ियां पहुंची हैं और तेजी से राहत व बचाव कार्य का काम किया जा रहा है.घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि तीन मंजिला इमारत के पास कुछ दमकलकर्मी खड़े हुए हैं, तभी वह इमारत अचानक भरभराकर गिर पड़ती है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक इमारत में आज दोपहर 11.50 बजे यह आग लगी. इस बिल्डिंग में जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट नामक लॉजिस्टिक फर्म अपना कारोबार चला रही थी. आग की खबर मिलते ही दमकल विभाग ने अपनी 18 गाड़ियों को आग पर काबू करने के लिए घटना स्थल पर भेजा.

इमारत के गिरने के बाद भी दमकल कर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे. जानकारी में सामने आया कि इस पूरी इमारत को जमींदोज होने में पांस सेकंड से भी कम का समय लगा. इमारत के जमींदोज होने पर घटना स्थल पर धुएं का काला गुबार छा गया. अधिकारियों ने कहा कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, वे इसका कारण तलाशने की कोशिश कर रहे हैं.