दो कारों की भीष्ण भिडंत, एक की मौत, दो घायल

शहर के नजदीक राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हुआ हादसा

संवाददाता@ झज्जर : शहर के नजदीक रविवार की देर शाम दो कारों की हुई भीष्ण भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। हादसा रात करीब नौ बजे डाईवर्सन रोड़ के पास बने राधा स्वामी सत्संग भवन के नजदीक हुआ जब कार में सवार ये युवक अपने खेतों से घर की ओर लौट रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिकार हुए लोगों को हास्पीटल पहुंचाया। हास्पीटल में झज्जर निवासी युवक आनंद को मृत घोषित कर दिया गया जबकि कार में सवार दो अन्य युवकों में रोहित को पीजीआई रैफर कर दिया गया व जगबीर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आनंद, जगबीर और रोहित तीनों अपने खेत में गए हुए थे। सांय करीब नौ बजे जैसे ही तीनों कार में सवार होकर अपने घर आ रहे थे, तो इसी दौरान बीच रास्ते उनकी कार के आगे चल रही एक अन्य गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिसके चलते उनकी कार गाड़ी को टक्कर मारते हुए खंभे से टकरा गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके चलते कार में सवार आनंद की मृत्यु हो गई , जबकि जगबीर और रोहित गंभीर रुप से घायल हो गए। परिजनों द्वारा दोनों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां रोहित की गंभीर हालात को देखते हुए रैफर कर दिया गया। जबकि जगबीर को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

हादसे में मृतक युवक आनंद के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है। संदीप, जांच अधिकारी।