बेरी में युवक की गोली मारकर हत्या

IN8@झज्जर…बेरी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी एक बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम दिए जाने के बाद वह मौके से फरार हो गए। घटना का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन किए जाने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार बेरी-कलानौर मार्ग पर बेरी के बैठयाण पान्ने का रहने वालो सोनू अपने साथी दीपक व गांव बिरधाना के पंकज के साथ खेतों में एक कोठड़े पर बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान सोनू व पंकज के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला बढ़ता देख पंकज ने फोन कर अपने गांव से दो अन्य युवकों को भी मौके पर बुला लिया।

बाइक पर सवार होकर आए गांव बिरधाना के इन युवकों ने सोनू पर रिवाल्वर से दो फायर किए और मौके से फरार हो गए। हमलावरों द्वारा चलाई गई गोलियों में से एक गोली सोनू के सिर व दो गोलियां उसे पांव में लगी है। बताया जाता है की गोली लगते ही सोनू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पंकज भी हमावरों के साथ फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर चार के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है।
यह बोले जांच अधिकारी:मामूली कहासुनी में ही सोनू को गोली मारी गई है। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
रामफल ,जांच अधिकारी,बेरी पुलिस स्टेशन,जिला झज्जर