पार्टी की नीति और सोच को जन-जन तक पहुंचाने का करूंगा काम: मोहसिन चौधरी

IN8@नूंह,मेवात… जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व आला नेताओं ने जो विश्वास मुझ पर बनाया है,उसको सामने रखते हुए लोगों को मैं भरोसा दिलाता हूं कि अपने पूरे अनुभव व उत्साह के साथ पार्टी संगठन को शिखर पर ले जाने का प्रयास करूंगा और प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर सौंपी गई जिम्मेदारी को बेहतर तरीके से निभाऊंगा।मेवात के अधिकारों और हकों को दिलाने का काम करूंगा। यह बात फूलमाला और सम्मान पगड़ी स्वीकार करते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जिंदाबाद के नारों के बीच प्रदेशाध्यक्ष मोहसिन चौधरी ने नूंह स्वागत समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं।
जजपा कार्यकारिणी के राष्ट्रीय सदस्य चौधरी बदरुद्दीन,पूर्व मंत्री आजाद मोहम्मद,जेजेपी नेता अमन अहमद व जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोग विपक्षियों के भ्रामक प्रचार में न आए और प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने वाली जेजेपी पार्टी को मजबूत बनाएं।

आज हरियाणा का जन-जन उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जनकल्याणकारी नीति से प्रभावित है।कार्यक्रम के आयोजक जेजेपी नेता नासिर हुसैन, युवा हल्का प्रधान वसीम अहमद ने भी बताया कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी की नीति और सोच के बदौलत हरियाणा के लोगों के मन में जेजेपी ने अपनी खास जगह बना ली है। नूह हल्का प्रधान आस मोहम्मद व अल्पसंख्यक सैल जिला प्रधान जान मोहम्मद ने भी अपने निवास स्थान पर मोहसिन का स्वागत किया।

इस मौके पर नूह हल्का प्रधान आस मोहम्मद, इनसो जिला प्रधान साकिर हुसैन,अल्पसंख्यक सैल जिला प्रधान जान मोहम्मद,प्रदेश महासचिव सिराजुद्दीन सिराज, पूर्व व्यापार प्रधान गणेश दास अरोड़ा,पूर्व महिला प्रधान सरोज,युवा नूंह हल्का प्रधान जावेद सालाहेडी,अकबर लहरवाडी,इरफान कुरैशी,सतबीर, बृजपाल, नियाजू वीरसीका,राजू कटारिया,सहाबूद्दीन घासेडा, डॉक्टर हामिद, धर्मपाल,बिददू, डाँक्टर जावेद, सद्दीक सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।