पूर्व चेयरमैन ने भेंट की चार सैनेटाइजर मशीनें

चार महत्वपूर्ण स्थानों पर लगायी गयी मशीनें
कोरोना संक्रमण से बचने को हाथ साफ करने की अपील की
दीपक वर्मा@ शामली। पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल द्वारा गुरुवार को शहर के चार स्थानों पर हाथांे को साफ करने के लिए सैनेटाइजर मशीन वितरित की गयी। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन ने लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए बार-बार हाथ साफ करने व मास्क का प्रयोग करने की भी अपील की।

जानकारी के अनुसार हमारा परिवार जिला शामली संस्था द्वारा गुरुवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल ने शहर के चार सार्वजनिक स्थानों सरकारी अस्पताल, सदाशिव मंदिर रेलपार, कैराना रोड स्थित मंदिर गुलजारी वाला तथा टंकी रोड स्थित मुक्तिधाम आश्रम के निकट हाथांे को सैनेटाइज करने के लिए मशीनें प्रदान की। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन ने कहा कि मानसून का माह शुरू हो चुका है, जिसमें कोरोना से बचाव की ज्यादा जरूरत है।

इस मौसम में संचारी रोगों का भी सबसे ज्यादा प्रकोप रहता है, ऐसे में कहीं भी पानी को एकत्र न होने दें, पूरी आस्तीन के कपडे पहनें, मच्छरों से पूरा बचाव करें, खुले में शौच न करें, संचारी रोग मलेरिया, डेंगू, चिकनगुनिया, दिमागी बुखार जैसी बीमारी संचारी रोग होते हैं। उन्होंने कहा कि इस समय देश में कोरोना महामारी का प्रकोप चल रहा है, ऐसी स्थिति में इन मशीनों को सार्वजनिक स्थानों पर लगवाया गया है ताकि लोग संक्रमण से बचे रहें। उन्होंने सभी लोगों से बार-बार हाथ धोने, मास्क का प्रयोग करने, बेहद जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलने, दो गज की दूरी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर सभी लोग एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लडाई लडेंगे तो इस महामारी से देश को बहुत जल्द निजात मिल सकेगी। इससे पूर्व सरकारी अस्पताल में लगायी गयी मशीन का पूर्व चेयरमैन अरविन्द संगल व मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संजय भटनागर ने संयुक्त रूप से शुभारंभ किया। इस अवसर पर कोरोना योद्धा के रूप में डा. विजेन्द्र व डा. रामनिवास को सम्मानित किया गया। मौके पर संस्था जिलाध्यक्ष प्रतीक गर्ग, विवेक मित्तल, अनिता बंसल, रिशू बंसल, प्रियांक गोयल आदि भी मौजूद थे।