पैट्रोल पम्प मैनेजर से छीनी स्कोर्पियो

: एक लाख की नगदी,मोबाईल फोन भी छीन ले गए बदमाश

: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने गठित की तीन टीमें

: लुटेरों तक पहुंचने के लिए पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज

IN8@ झज्जर: झज्जर जिला स्थित थाना बादली के अन्तर्गत आने वाले गांव लगरपुर के पास अज्ञात बदमाशों ने एक पैट्रोल पम्प के मैनेजर के साथ लूटपाट की और उसकी स्कार्पियो गाड़ी व एक लाख की नगदी के साथ-साथ जरूरी कागजात भी छीन कर ले गए। इस मामले में पुलिस ने सूचना मिलने पर चारों तरफ की नाकाबंदी भी की,लेकिन लुटेरे पुलिस को गच्चा देकर भागने मेेंं कामयाब हो गए। पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी करने के लिए जहां तीन टीमों का गठन किया है,वहीं घटनास्थल या फिर आस-पास क्षेत्र से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है।

पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार बादली के गांव देशलपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र भीम सिंह ने कहा है कि वह रामफल फिलिंग स्टेशन पर बतौर मैनेजर काम करता है। बीती रात वह अपनी स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर अपने गांव देशलपुर जा रहा था। जब वह गांव लगरपुर के पास पहुंचा तो उसी दौरान उनकी गाड़ी को पीछे से आई एक गाड़ी ने ओवरटेक कर रूकवा लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता उस गाड़ी से तीन युवक उतरे और उन्होंने गाड़ी के चालक को धक्का देकर दूसरी तरफ धकेल दिया।

इनमे से एक युवक गाड़ी चलाने लगा और दो अन्य युवकों ने उसे दबोच लिया। बाद में एक किलोमीटर तक गाड़ी ले जाने के बाद एक सूनसान रास्ते पर उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसके एक लाख रूपए व जरूरी कागजात छीन लिए। बाद में वह उन्हें वहीं नीचे उतारकर उनकी स्कार्पियो गाड़ी लेकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता का यह भी कहना है कि आरोपियों ने अपने चेहरे पर मॉस्क लगा रखे थे। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह बोले डीएसपी:

गांव लगरपुर के पास से एक स्कार्पियो गाड़ी छीनने व रूपए और जरूरी कागजात कुछ युवकों द्वारा ले जाने की शिकायत पुलिस को मिली है। पुलिस ने इस मामले में तीन टीमों का गठन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कर दिया है। घटनास्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज भी चैक की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। अशोक कुमार डीएसपी,बादली जिला झज्जर