फिरोजपुर झिरका बस स्टैंड से हटाई गंदगी

IN8@ फिरोजपुर झिरका…. काफी लंबे समय से फिरोजपुर झिरका बस स्टैंड के आसपास गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लगे हुए थे गत दिनों महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज प्रदीप कुमार का औचक निरीक्षण हुआ और निरीक्षण के दौरान उन्होंने बस स्टैंड के आसपास गंदगी के ढेरों को पाया तो बस स्टैंड पर तैनात कर्मचारियों ने भी गंदगी से निजात दिलाने की मांग की । कर्मचारियों और आसपास के लोगों की मांग पर ने आश्वासन दिया कि जल्दी गंदगी से निजात दिलाई जाएगी।
नगर पार्षद दिनेश बंसल पार्षद, मुकेश सैनी, राजमल, पवन कुमार ,दिनेश ,बिरजू, देवेंद्र आदि ने बताया कि काफी वर्षों से बस स्टैंड के चारदीवारी में गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लगे हुए थे। जिससे लोगों को निकलने में भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। लोगों को निकलते समय मुंह पर कपड़ा लगाकर जाना पड़ता था लेकिन देर आए दुरुस्त वाली कहावत ठीक साबित हुई । आज फिरोजपुर झिरका का बस स्टैंड गंदगी मुक्त दिखाई दे रहा है ।

जेसीबी और ट्रैक्टर के माध्यम से गंदगी को हटाया गया है। उन्होंने महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज प्रदीप कुमार का धन्यवाद करते हुए कहा कि गंदगी से लोगों को निजात दिलाने के लिए उन्होंने जो कदम उठाए है। वह सराहनीय कदम है ।इसके अलावा आसपास के लोगों को भी गंदगी से निजात दिलाई है। बस स्टैंड की चारदीवारी काफी छोटी है। जिससे आसपास रहने वाले लोगों के साथ-साथ दुकानदार भी गंदगी को बढ़ावा देते हुए इस चारदीवारी में गंदगी फैलाते हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस बस स्टैंड की चारदीवारी ऊंची कराकर कराया जाए । जिससे पूरी तरह से इस गंदगी से बस स्टैंड को निजात मिल सके। उन्होंने कहा कि यहां पर सुंदर पौधे लगाए जाएं।


क्या कहते हैं महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज:महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज प्रदीप कुमार का कहना है कि कुछ दिनों से वह झिरका के आसपास फील्ड में है। इलाके के लोगों की व बस स्टैंड पर तैनात कर्मचारियों की मांग पर उन्होंने गंदगी से निजात दिलाने के लिए यह कदम उठाया है। आगे भी स्वच्छता को लेकर जो काम होगा वह किया जाएगा।