फोर्टिस ग्रेटर नोएडा ने बुलंदशहर में अपनी ओपीडी सेवा की शुरू

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर फोर्टिस हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा ने आज बुलंदशहर में दृश मेडिकेयर के सहयोग से अपनी पहली मल्टी-स्पेशियलिटी ओपीडी शुरू की। ओपीडी सेवाएं विशिष्टताओं-कार्डियोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, हड्डी रोग, नेफ्रोलॉजी और यूरोलॉजी के लिए उपलब्ध होंगी। ओपीडी क्लिनिक में परामर्श प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 02:00 बजे तक दृश मेडिकेयर, जिला अस्पताल रोड, गांधी बाल निकेतन कन्या इंटर कॉलेज के पास, बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश 203001 में उपलब्ध होगा। ओपीडी अपॉइंटमेंट बुक किया जा सकता है। कॉल करके – 9997910088।

ओपीडी लॉन्च पर बोलते हुए गौरव आनंद, फैसिलिटी डायरेक्टर, फोर्टिस ग्रेटर नोएडा ने कहा, “भारत ने विभिन्न आयु समूहों में गैर-संचारी रोगों में खतरनाक वृद्धि देखी है, विशेष रूप से हृदय, मस्तिष्क, जोड़ों, गुर्दे, मूत्राशय और प्रोस्टेट से संबंधित सभी बीमारियों में। टियर 2 शहरों में उचित स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के कारण, लोगों को टियर 1 शहरों की यात्रा करनी पड़ती है। फोर्टिस में, हमारा उद्देश्य न केवल महानगरों में बल्कि आसपास के भौगोलिक क्षेत्रों में भी तृतीयक स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करना है। बुलंदशहर में ओपीडी केंद्र चिकित्सा का विस्तार करेगा बुलंदशहर और आसपास के शहरों के निवासियों को लाभ, न केवल किफायती स्वास्थ्य देखभाल समाधान प्रदान करके बल्कि उन रोगियों के खर्चों पर अंकुश लगाकर भी, जिन्हें अन्यथा चिकित्सा परामर्श की आवश्यकता के लिए टियर 1 शहरों की यात्रा करनी पड़ती।

फोर्टिस हेल्थकेयर लिमिटेड के बारे में

आईएचएच हेल्थकेयर बेरहाद कंपनी पर फोर्टिस हेल्थकेयर लिमिटेड-भारत में एक अग्रणी एकीकृत स्वास्थ्य सेवा प्रदाता है। यह 27 स्वास्थ्य सुविधाओं, 4,300 ऑपरेशनल बेड और 400 डायग्नोस्टिक सेंटर (जेवी सहित) के साथ देश के सबसे बड़े स्वास्थ्य सेवा संगठनों में से एक है। फोर्टिस भारत, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई), नेपाल और भारत में मौजूद है। श्रीलंका। कंपनी बीएसई लिमिटेड और भारत के नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) में सूचीबद्ध है। यह एक वैश्विक प्रमुख और मूल कंपनी-आईएचएच के साथ अपनी साझेदारी से शक्ति प्राप्त करता है, ताकि विश्व स्तरीय रोगी देखभाल और उत्कृष्ट नैदानिक ​​​​उत्कृष्टता की अपनी संस्कृति का निर्माण किया जा सके।

फोर्टिस ~23,000 लोगों (एसआरएल सहित) को रोजगार देता है जो दुनिया का सबसे भरोसेमंद हेल्थकेयर नेटवर्क बनने के अपने दृष्टिकोण को साझा करते हैं। फोर्टिस क्लीनिकों से लेकर चतुर्धातुक देखभाल सुविधाओं और सहायक सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला तक एकीकृत स्वास्थ्य सेवाओं का एक पूरा स्पेक्ट्रम प्रदान करता है।