बस पलटने से एक की मौत, छह घायल

गांव मन्नामाजरा के पास हुआ हादसा, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मचा कोहराम
IN8@ कैराना। गांव मन्नामाजरा के निकट तेज गति की अनियंत्रित प्राइवेट बस रॉन्ग साइड में जाकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि मासूम बच्चों समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

गुरुवार शाम करीब छह बजे हरियाणा की ओर से एक प्राइवेट बस सवारियों को लेकर शामली जा रही थी। बस तेज़ गति में होने के कारण मन्नामाजरा गांव के पास रॉन्ग साइड में जाकर पलट गई। इससे बस में सवार लोगों में चींख-पुकार मच गई। आसपास के लोग व राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिससे पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और बस में फंसे लोगों को बाहर को बाहर निकलवाया और जेसीबी मशीन से बस को सीधा कराया गया। एसडीएम उद्भव त्रिपाठी व सीओ प्रदीप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। इस हादसे में शामली के तिमरसा निवासी वसीम (27) पुत्र नत्थू की मौत हो गई। जबकि दो बच्चे, दो महिला व दो पुरुष घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं, सीएमओ व एआरटीओ भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उधर, बस को परिचालक द्वारा चलाने की बात भी सामने आ रही है।

एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने बताया कि इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि छह घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका उपचार चल रहा है। एसडीएम ने बताया कि बस की जांच एआरटीओ को करने के निर्देश दिए गए हैं। यदि परिचालक बस चला रहा था, तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी