बाजार को सप्ताह में पांचों दिन दोनों साइड खुलवाने के संबंध में व्यपारियों ने सौपा ज्ञापन

सुरेन्द्र भाटी@ बुलन्दशहर आज व्यापारी सुरक्षा फोरम बुलन्दशहर के शीर्ष नेतृत्व की जनपद के जिलाधिकारी महोदय से बाजार को सप्ताह में पांचों दिन खुलवाने के संबंध में एक ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में मांग की गयी कि शासनादेश सप्ताह में 5 दिन दुकान खोले जाने का है और शेष 2 दिन प्रदेश में पूरा लॉक डाउन है। जबकि एडीएम प्रशासन ने बाजारों को खोलने के लिए ऑड ईवन का फार्मूला तथा सुबह 9 बजे से 5:00 बजे शाम तक बाजार खोलने के लिए कहा है। इसको पांचों दिन दोनों साइड खोलने की मांग की गई है

जिलाधिकारी ने हमारी मांगों को बहुत ध्यान से सुनने के बाद कहा कि शासन के आदेश हैं ऑड ईवीन के लिए मेरठ कमिश्नरी पूरी रेड जोन में है इसलिये बुलंदशहर के बाजार इस व्यवस्था से खुलेंगे लेकिन उन्होंने यह राहत दी की बाजार खुलने का टाइमिंग प्रातः 6:00 बजे से शाम के 8:00 बजे तक रहेगा। और 8:00 बजे के तुरंत बाद कर्फ्यू लागू हो जाएगा, जो व्यापारी इस दौरान जितने भी समय अपनी शॉप खोलना चाहे खोल सकते हैं साथ की उन्होंने यह भी कहा कोई भी दुकानदार इसके अतिरिक्त दुकान खोलेगा ना केवल उस दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई होगी बल्कि चौकी प्रभारी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

आज प्रतिनिधिमंडल में अनिल देशभक्त, पृथ्वीराज सिंह राकेश मित्तल, रविंद्र गोयल अरविंद लोहे वाले अशोक मित्तल, हरीश मित्तल सूर्य भूषण मित्तल, राजकुमार वर्मा, अरुण अग्रवाल, बीनू अग्रवाल आदि सिकंदराबाद से भी दर्जनों व्यापारी प्रतिनिधि मंडल में सम्मिलित हुए।