सीबीएसई इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित

सेंट आरसी व बीएसएम के छात्र-छात्राओं का शानदार प्रदर्शन
बीएसएम के अमन जिंदल ने 96.6 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल टाॅप किया
सेंट आरसी मंे आयुष तरार ने हासिल किए 95.4 प्रतिशत अंक
दीपक वर्मा@ शामली। सीबीएसई बोर्ड द्वारा सोमवार को घोषित इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम में सेंट आरसी स्कूल व बीएसएम स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है। सफल छात्र-छात्राओं को स्कूल प्रशासन द्वारा बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
जानकारी के अनुसार सोमवार को सीबीएसई बोर्ड द्वारा इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया। अचानक घोषित किए गए परिणाम से छात्र-छात्राएं अचंभित रह गए जिसके बाद छात्र-छात्राओं में परीक्षा परिणाम जानने की होड लग गयी। परीक्षा परिणाम में शहर के सेंट आरसी पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। साइंस में स्कूल के छात्र आयुष तरार ने 95.4 प्रतिशत, आयुष तालियान ने 95.2, कार्तिक गोयल ने 92.8, अखिल मित्तल ने 92.2, आयुष तरार ने 90.6, स्नेहा ने 90.6, अक्षय मलिक ने 90.2, राघव, वंशिका मलिक व काजल देशवाल ने क्रमशः 90 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। वहीं कामर्स में श्रेया सिंघल ने 91.6 व हयूमिनटिस में हरिओम चैहान ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व अपने अभिभावकों का गौरव बढाया है।

स्कूल चेयरमैन अरविन्द संगल, प्रधानाचार्य व अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं ने छात्र-छात्राओं को परीक्षा में सफलता की बधाई दी है। वहीं बीएसएम पब्लिक के छात्र-छात्राओं ने भी बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया। स्कूल के विज्ञान वर्ग के छात्र अमन जिंदल ने 96.6 अंक प्राप्त कर स्कूल टाॅप किया। वहीं वाणिज्य वर्ग में नीशू देशवाल ने सर्वाधिक 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए वहीं मानविकी वर्ग में सिद्धार्थ राठी ने 89.4 प्रतिशत, जीव विज्ञान में आरजू ने 86.6, विज्ञान वर्ग में देव प्रभा दुहूण ने 95.4, आर्यन मलिक ने 94.8, अनुज कुमार ने 90 प्रतिशत, वाणिज्य वर्ग में मेघा गोयल ने 93.2 प्रतिशत, उन्नति वर्मा ने 94.4, नेहा मलिक ने 90.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया। छात्र-छात्राओं की सफलता पर स्कूल चेयरमैन सूर्यवीर सिंह, मैनेजर छाया सिंह, प्रधानाचार्य राजकुमार धीमान ने बधाई दी है।

वहीं शहर के मदरलैंड पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम भी शत-प्रतिशत रहा। स्कूल की छात्रा करिश्मा आर्या ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं 94 प्रतिशत अंक के साथ अजत शर्मा द्वितीय, 92.4 प्रतिशत अंक के साथ खुशी मलिक तृतीय स्थान पर रही। वहीं 94.2 प्रतिशत अंक लेकर हिमांशु चैधरी ने चैथा तथा 91.8 प्रतिशत अंक लेकर वैभव गर्ग ने पांचवां स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओ ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।