भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों ने मचा रखी है धूम


सीमा मेहरा @ मूवी डेक्स: जहां कोरोना काल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है वही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन और खेसारी के गानों ने धूम मचा रखी है। इन कलाकारों ने अपने गानों और फिल्मों से लोगों के दिलों में जबरदस्त जगह बनाई। भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़े स्टारों में इनका नाम आता है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह को ‘लॉलीपॉप लागेली’ गाने से इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली, वही खेसारी लाल को पहली सफलता एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली और फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वह रातों-रात स्टार बन गए।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं।रिलीज होने के बाद पवन सिंह का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अभी ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है. रिलीज हुए इस गाने को अभी चार दिन ही हुए हैं, हालांकि इस गाने की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है, इस गाने को अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पवन सिंह के इस गाने के बोल हैं ‘नजर मिलाओ बबुआन से’ पवन सिंह के इस गाने को पीआरए फिल्म के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को पवन सिंह और सोना सिंह ने अपनी आवाज दी है, इस गाने के बोल अरुण बिहारी और विनय निर्मल ने दिए हैं, वहीं इस गाने के लिए संगीत छोटा बाबा बसाही ने दिए हैं।

पवन सिंह के गाए इस गाने ‘नजर मिलाओ बबुआन से’ की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस गाने को महज चार दिन में 1,257,210 यानी 1.2 मिलियन से ज्यााद व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस गाने को अब तक 44 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।


वहीं, हाल ही में भोजपुरी फिल्म-म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव का भी एक गाना रिलीज हुआ है। रिलीज होने के साथ ही खेसारी लाल यादव का ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, खेसारी के इस गाने को महज 10 दिनों में ही 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी लाल यादव का ये नया गाना ‘रेड लिपिस्टिक’ है, इस गाने को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी यू-ट्यूब चैनल ने रिलीज किया है. 18 अगस्त को अपलोड हुए खेसारी के इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 9,057,428 बार देखा जा चुका है. वहीं, इस गाने को अब तक 2.64 लाख लाइक्स मिले हैं। ‘रेड लिपिस्टिक’ गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है।