मुस्तैद होकर पुलिसकर्मी रखें सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

-नवनियुक्त एसपी सिटी का लोहा मंडी व्यापारियों ने किया स्वागत

प्रमोद शर्मा @ गाजियाबाद। शहर में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिसकर्मी मुस्तैद होकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखें। बुधवार को एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने को लेकर कई इलाकों में निरीक्षण किया। कई थाना क्षेत्रों में किए गए निरीक्षण के दौरान चेकिंग का भी निरीक्षण किया।

वहीं, पुलिसकर्मियों द्वारा की जा रही चेकिंग को अधिक सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिए। एसपी सिटी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि चेकिंग में किसी भी प्रकार की ढिलाई न बरती जाए। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने कहा कि मुख्य बाजार, बैंक, चौराहों, प्रतिष्ठानों आदि पर तैनात पुलिसकर्मियों को पूरी सर्तकता और मुस्तैदी के साथ चेकिंग की जाए।

वहीं,नवागत एसपी सिटी अभिषेक वर्मा का लोहा मंडी में व्यापारियों ने स्वागत किया। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने लोहा मंडी के अध्यक्ष डॉ.अतुल जैन, जयकुमार, राजकुमार अग्रवाल, दीपक सिंघल, मोहनलाल अग्रवाल, सुशील जैन, गौरव मिगलानी, सुनील जैन, सतीश बंसल, अंकित गर्ग आदि की मौजूदगी में लोहा मंडी क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

डॉ.अतुल कुमार जैन के नेतृत्व में लोहा व्यापारियों ने एसपी सिटी को शॉल ओढ़ाकर व बुके भेंट कर स्वागत किया। एसपी सिटी ने पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में निरीक्षण करने के बाद व्यापारियों के साथ बैठक की।

व्यापारियों से ट्रैफिक और सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली। एसपी सिटी ने व्यापारियों को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए पुलिस का पूरा सहयोग देने की बात कहीं। कहा कि कोरोना महामारी के कारण व्यापारी पहले से ही परेशान हैं। ऐसे में व्यापारियों को सुरक्षा का माहौल देने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाएगी।

चौराहों और गेट पर कैमरा लगाने के लिए व्यापारियों को सलाह दी। व्यापारियों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रैफिक संचालन के लिए एसपी ट्रैफिक से बात करके नियम बनाने की बात कही। एसपी सिटी ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि आगे भी लोहा मंडी क्षेत्र का निरीक्षण करते रहेंगे। ताकि व्यापारियों को सुरक्षा से संबंधी कोई दिक्कत न हो सके।