मुस्लिम कट्टरपंथियों को रास नहीं आई सारा की पोस्ट, यूजर्स ने उठाए धर्म पर सवाल


सीमा मेहरा @ मूवी डेक्स: फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है।सारा अक्सर अपने परिवार के साथ सभी धर्मों के त्योहारों को पूरे उत्साह के साथ मनाती दिखती है।
सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में रहती है। गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गणेशोत्सव से जुड़ी दो तस्वीरें पोस्ट की, जिसके कारण सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्हें कुछ कट्टरपंथियों के ट्रॉल्स का सामना करना पड़ा।

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहती है, पूरे देश में गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया जाता है खास तौर पर महाराष्ट्र में यह तो हार मनाया जाता है, इस मौके पर सारा ने घर में गणपति को स्थापित किया और अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर गणपति बप्पा मोरिया लिखकर पोस्ट कर दी।

सारा की ये तस्वीरें मुस्लिम कट्टरपंथियों को पसंद नहीं आईं और उन्होंने इसे धर्म के खिलाफ बताया।कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और लिखा कि उनका ये काम हराम है और इस्लाम के मुताबिक गुनाह है। यहां तक कि कई यूजर्स ने उनके धर्म पर ही सवाल खड़े कर दिए। हालांकि, सारा के बचाव में भी कुछ यूजर्स आए और उन्होंने इसे सही बताया।