“यूसफ अली” ने हरियाणा सरकार को दिया 1. 50 करोड़ रुपए का दान

कोरोना की लड़ाई में अब तक यूसुफ़ अली ने भारत और अन्य खाड़ी देशों को कुल 47.5 करोड़ रुपए का दे चुके हैं दान। 

आस मोहम्मद@ नूंह, मेवात। यूएई स्थित लुलु ग्रुप के चेयरमैन ‘यूसुफ अली एम ए’ ने हरियाणा के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दिया।  चेक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को जया कुमार, नजुमुद्दीन, लुलु ग्रुप इंडिया के प्रतिनिधियों द्वारा दिया गया।

युसुफ अली ने मेवात डिस्ट्रिक्ट एड्सेप्शन सीएसआर फंड को 50 लाख रुपये की राशि भी दान की। मेवात के उपायुक्त पंकज ने लुलु इंडिया के प्रतिनिधियों से चेक प्राप्त किया।

‘युसफ अली एम ए’ लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं, जो दुनिया भर में लुलु हाइपरमार्केट श्रृंखला के मालिक हैं और लुलु शॉपिंग मॉल के मालिक हैं, उन्होंने अब तक COVID-19 महामारी के लिए भारत और अन्य खाड़ी देशों में 47.5 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

उन्होंने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम राहत कोष के लिए 25 करोड़ रुपये और केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 10 करोड़ रुपये और यूपी के मुख्यमंत्री राहत कोष को 5 करोड़ रुपये दान दिया है।

भारत में जन्मे यूसुफ़ अली अब UAE में बस गए है लेकिन भारत से उनका रिश्ता अटूट है, यही वजह है कि वो हर मौक़े पर अपने देश की मदद के लिए सदा तैयार रहते है।