राज्य में दो तिहाई बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार

कोलकाता। दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री तथा भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने गुरुवार को बांकुड़ा में कहा कि राज्य में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही परिवर्तन संभव है तथा राज्य में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। शाह ने तृणमूल सुप्रीमो पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में ममता बनर्जी के प्रति भयंकर जनाक्रोश दिख रहा है। उनकी जनविरोधी नीतियों का खामियाजा आम लोग भुगत रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों को भारी उम्मीदें दिख रही हैं।

शाह ने कहा कि ममता बनर्जी केंद्र की योजनाओं को राज्य में गरीबों तक पहुंचने नहीं दे रही हैं। इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। वह इस डर से इन योजनाओं को लागू को लागू नहीं कर रही हैं कि इससे  भाजपा को बल मिलेगा, लेकिन इससे भाजपा को रोका नहीं जा सकता। राज्य की जनता ने बंगाल से ममता बनर्जी की सरकार को  उखाड़ फेंकने का पूरा मन बना लिया है।

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के शीर्ष नेता अमित शाह दो दिवसीय दौरे के लिए कोलकाता पहुंचे हैं। सूत्रों ने बताया कि शाह यहां 2021 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के सांगठनिक कार्यों का जायजा लेने पहुंचे हैं। आज वो सबसे पहले बांकुड़ा पहुंचे जहां जंगलमहल में वो पार्टी कार्यकर्ताओं और समाज के विभिन्न नेताओं के साथ बैठक करेंगे। यहां जनजाति आबादी ज्यादा रहती है और यहां कभी माओवादियों का कब्जा हुआ करता था। शाह पश्चिम बंगाल के दक्षिणी हिस्से की 70 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ता इस बैठक में शिरकत करेंगे। इसके अलावा शाह बांकुड़ा जिले के चतुर्धी गांव के एक दलित परिवार के यहां दोपहर का भोजन करेगे।