राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य ) बुलंदशहर के जिला प्रभारी ठा. पृथ्वीराज सिंह ने किया ध्वजारोहण

सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर आज 15 अगस्त 2020 को 74 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी बुलंदशहर के जिला प्रभारी ठा. पृथ्वीराज सिंह ने सुबह 8:30 बजे ध्वजारोहण, पार्टी कार्यालय कामना ज्वेलर्स के निकट, रॉयल कलर लैब के सामने, राजा बाबू रोड, बुलंदशहर पर सर्वसमाज के लोगों के साथ किया।

देश के वीर शहीदों को नमन करते हुए जिला प्रभारी जी ने कहा कि वीर शहीदों ने अपनी जान की बाजी लगाकर 73 वर्ष पूर्व हमें यह आजादी दिलायी थी अब हम सभी देशवासी राष्ट्रहित के कार्य करके उन शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने का कार्य करें। राष्ट्रवादी सदैव ही अपनी शक्ति और सूझबूझ से राष्ट्र और समाजहित के कार्य करते रहे हैं और करते रहेंगे।

पार्टी देश में किसानों को उनकी फसल की उचित मूल्य दिलाने के लिए किसान आयोग के गठन, बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार, व्यापारियों के लिए पेंशन, शिक्षा की समानता, आर्थिक आधार पर आरक्षण, एससी एसटी एक्ट को समाप्त करने, व देश में असमानता को दूर करने के उद्देश्य से देश में कार्य कर रही है। देश में कोरोना महामारी के बीच पार्टी के लोगों ने समाज हित में गरीब लोगों की मदद करके राष्ट्र व समाज हित में सहयोग किया है पार्टी सदैव सरकार के द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों की सराहना व गलत कार्यों का विरोध करती रहेगी।

इस अवसर पर सभी राष्ट्रवादी वक्ताओं ने देशभक्ति और राष्ट्रहित में अपने विचार व्यक्त रखे और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर ठा. संजीव तोमर, दिग्विजय सिंह लोकेन्द्र सिंह, राजेश, अरुण कुमार, सोनू सिंह, कपिल राणा, मुनेशपाल सिंह, अभिषेक ठाकुर, धर्मेन्द्र राणा पूर्व, उदय प्रताप सिंह, यशपाल सिंह, मनोज सिंह, हिमान्शु राणा, मानवेन्द्र सिंह, मनोज कुमार सिंह, अजय राज सिंह, मनन सिंह, आदि लोग मौजूद रहे।