रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का लिया नाम

IN8@: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस मे ड्रग्स एंगल मे बॉलीवुड की कुछ हस्तीयों के नाम सामने आ रहे है , हालिया रिपोर्ट के अनुसार NCB के सूत्रों ने खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के साथ ड्रग्स लिया करती थींl सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर आ गईं। एनसीबी द्वारा उनसे लगातार तीन दिनों तक पूछताछ की गईl

इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और तब से वह जमानत पाने के लिए संघर्ष कर रही है। इस बीच यह बताया जा रहा है कि रिया ने बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम लिए हैं, जिन्होंने सुशांत के साथ ड्रग्स का सेवन किया था। इन सबके बीच ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने 25 हस्तियों के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स का सेवन और सौदा करते हैं। कथित तौर पर इन हस्तियों को जल्द ही NCB द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

सारा, रकुल और सिमोन ने अभी तक इन आरोपों पर स्पष्टीकरण नहीं दिया है। रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया है, वर्तमान में वह भायखला जेल में बंद है। उनके वकील सोमवार को जमानत अर्जी के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट जाने वाले है।