रेप पीड़िता को नहीं मिल रहा न्याय दर-दर भटक रहे पति पत्नी


सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर के ककोड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव वैर बादशाहपुर की रहने वाली एक महिला ने पड़ोसी अकरम वेग पुत्र अजीज वेग पर रेप करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी का दरवाजा खटखटा है।

आपको बता दें कि मामला 4 जून सुबह का है जब पीड़िता अपने घर की नल खराब होने पर सामने ही रह रहे पड़ोसी अजीज वेग के नल पर पानी भरने को गई। तो मौका पाकर अकरम ने पीड़िता को बाथरूम में खींच लिया और और अंदर से दरवाजा बंद कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता के शोर मचाती रही पर आरोपी नहीं माना और घिनौनी घटना को अंजाम दीया ।शोर-शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग आये तो आरोपी मोके से भाग गया। पीड़िता ने अपने पति के साथ जाकर कोतवाली ककोड़ में पुलिस को शिकायत की पीड़िता महिला का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म का है जान से मारने की और गंदी गंदी गालियां देता है। यहां तक कि मेरे बेटे को मारने तक की धमकी देता है कहता है कि या तो फैसला कर ले वरना तेरे बेटे को मार दूंगा।

पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने मुझ पर दबाव देकर रात को करीब 2:00 बजे हम को थाने बुलाया और एफिडेविट पर साइन करा लिए फैसला कब करा लिया हमको मालूम ही नहीं बाद में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने ककोड़ पुलिस से शिकायत की तो ककोड़ इंस्पेक्टर ने कहा कि आपका फैसला हो गया है एफिडेविट आपने लगा दिया है।

अब इसमें कोई कार्यवाही नहीं होगी तो परेशान होकर पीड़िता अपने पति के साथ आज एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर एसएसपी ने पीड़िता जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।