आदर्श मंडी थाने को किया गया सैनेटाइज, सोशल डिस्टेंस व मास्क लगाने की अपील

दीपक वर्मा@ शामली। जिले में लगातार बढ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीएम व एसपी ने अधिकारियों को भी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हंैं। एसपी के निर्देश पर शनिवार को आदर्श मंडी थाने में दमकल कर्मचारियों द्वारा सैनेटाइजर का छिडकाव किया गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों से भी सोशल डिस्टेंस से कार्य करने व मास्क का प्रयोग करने की अपील की गयी। वहीं शहर के अन्य स्थानों पर सभी सैनेटाइजर के छिडकाव का क्रम जारी रहा।
जानकारी के अनुसार जिले में पिछले तीन दिनांे में कोरोना संक्रमण के केस बढने से जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। डीएम जसजीत कौर ने भी लोगों से अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने, मास्क का प्रयोग करने की अपील की है, साथ ही विभागों के अधिकारियों को भी विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं एसपी विनीत जायसवाल ने भी हाॅट स्पाॅट पर तैनात पुलिसकर्मियों व थानों में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को सतर्कता बरतने के साथ-साथ मास्क का प्रयोग करने के भी निर्देश दिए है।

एसपी के निर्देश पर शनिवार को दमकल विभाग द्वारा आदर्श मंडी थाने में सैनेटाइजर का छिडकाव कराया गया तथा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने, मास्क व सैनेटाइजर का प्रयोग करने की भी अपील की गयी। इस मौके पर थाने के मुख्य गेट, कार्यालयों, मुंशी कार्यालय, बैरक, क्वार्टर सहित थाने में खडे वाहनों को भी पूरी तरह से सैनेटाइज किया गया।