सांसद धर्मवीर ने सुनी किसानों व व्यापारियों की समस्या

IN8 @ महेन्द्रगढ़ : भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह आज किसानों की समस्या सुनने के लिए महेंद्रगढ़ की मंडी में पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ अनेक बीजेपी के नेता, जिला प्रसाशन के अधिकारी व मंडी से संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने आढ़तियों व किसानों की टोकन सिस्टम, गेट पास, पुराना बाजर सहित अनेक समस्याओं के बारे में जानकारी ली और उनका जल्द समाधान करने के लिए आश्वासन दिया।


उन्होंने कहा कि टोकन बढ़वाना हमारी जुमेवारी है, ताकि दिवाली तक किसानों का दाना दाना खरीदा जा सके। किसानों से सांसद ने मंडी में आने वाली समस्याओं के बारे मे लिखत में समस्या मांगी है, ताकि उन समस्याओं की उच्च अधिकारियों व सरकार के समक्ष रखकर जल्द समाधान किया जा सके।
पिछली फसल सरसों की पेमंट नही आने की शिकायत मंडी में व्यापारियों सांसद के सामने रखीं, जिसके लिए सांसद ने आश्वाशन दिया है कि उच्च अधिकारियों से बात कर इस समस्या का जल्द ही समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एमएसपी दर पर एक-एक दाना किसानों का खरीदा जाएगा।
इस मौके पर महेंद्रगढ़ के एसडीएम विश्राम कुमार मीणा, तहसीलदार महेंद्रगढ़ विजय कुमार, सेक्रेटरी मार्केट कमेटी हरिकिशन कदमा, हफेड से खरीदार संजीव कुमार, मंडी के व्यापारी व आढती उपस्थित थे।