सीमा सिंगला ने फिर संभाली नूंह नगरपालिका की कमान

IN8@ नूंह,मेवात …तमाम अटकलों को विराम देते हुए नूंह नगरपालिका की चेयरपर्सन सीमा सिंगला ने एक बार फिर से कमान संभाल ली है। सोमवार को नूंह विधायक आफताब अहमद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महताब अहमद सहित शहर के अन्य गणमान्य लोगों की मौजूदगी में सीमा सिंगला ने नगरपालिका चेयरपर्सन का पदभार संभाला। इस दौरान नगरपापलिका में उनका फूलमालाओं के साथ समर्थकों ने जमकर आतिशिबाजी कर स्वागत किया। बता दें कि नूंह नगरपालिका में पार्षदों की आपस में लंबे समय से उठापटक चलती आ रही है।

दोनों गुटों की वर्चस्व की लड़ाई में सीमा सिंगला ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर नूंह नगरपालिका की कुर्सी हासिल की है। जिससे उनके विरोधी गुट के थान सिंह कश्यप के खेमे में निराशा देखी जा रही है। सीमा सिंगला को किसी मामले को लेकर शहरी स्थानीय निकाय विभाग द्वारा निलंबित किया गया था, जिससे उन्होंने हाईकोर्ट में चुनौती दी। अब हाईकोर्ट ने अपने आगामी आदेशों तक सीमा सिंगला को ही नगरपालिका की चेयरपर्सन बने रहने के आदेश दिए है। सोमवार को उन्होंने कार्यकारी चेयरपर्सन कृष्णा कश्यप के स्थान पर अपना पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सच्चाई की जीत हुई है।

उनके विरोधियों को हाईकोर्ट ने जवाब दिया है। अब वह शहर के विकास को फिर से लोगों के साथ मिलकर आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगी। उन्होंने बताया कि राजनीतिक षडय़ंत्र के तहत उनके खिलाफ साजिश करने वालों से वह डरने वाली नहीं है बल्कि अब शहर के विकास को गति देने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत रहेंगी। इस मौके पर चेयरपर्सन पति विष्णु सिंगला, पूर्व वाइस चेयरमैन सद्दाम, विक्रम पार्षद, मदन तंवर पार्षद, राजू पार्षद, शहीद फिोजपुर नमक, मंजूर अली मेवली, मुबीन, लाला देव प्रकाश, लाला अनिल सिंगला, सतपाल सिंगला, महेश सिंगला, राहुल सिंगला व सुनील सिंगला सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। वहीं इस बारे में चेयरपर्सन कृष्णा कश्यप ने कहा कि अभी उनके पास कोई प्रशासनिक आदेश व न ही हाईकोर्ट का कोई ऑर्डर है। इसलिए अभी वहीं नूंह नगरपालिका की चेयरपर्सन है।