जिला पार्षद वार्ड -14 से उम्मीदवार लुकमान पिथूरपुरी को मिल रहा है क्षेत्र की जनता का समर्थन

IN8@ नूंह,मेवात …मेवात जिला परिषद के वार्ड नंबर 14 से जिला पार्षद पद के उम्मीदवार लुकमान पिथूरपुरी को युवाओं द्वारा भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। क्षेत्र के गांवों में अपने प्रचार प्रसार अभियान के दौरान लोगों से अपने लिए समर्थन मांग रहे लुकमान खान क्षेत्र में लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। लुकमान खान पिछले 6 महीने से लगातार लोगों की जहां मदद कर रहे हैं, वही गरीब लोगों को आर्थिक मदद के साथ-साथ उन्हें उनका जरूरत का सामान भी मुहैया करा रहे हैं। वार्ड नंबर 14 के सभी गांवों में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान लुकमान खान ने क्षेत्र के लोगों द्वारा दिए जा रहे प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों ने जिस तरह से उनको मान और सम्मान दिया है।

वह आपका बेटा भाई बनकर आपकी सेवा करते रहेंगे । आज गरीब लोगों के लिए वह 24 घंटे तैयार रहते हैं ,इतना ही नहीं उनकी जरूरत के मुताबिक उन्हें आर्थिक मदद भी करने से वह दूर नहीं रहते। लुकमान ने कहा कि आज क्षेत्र के युवा, बुजुर्ग और महिलाएं उनके जनसंपर्क अभियान में उनको अपना पूरा पूरा आशीर्वाद देने के साथ-साथ अपना समर्थन दे रहे हैं और वह उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरे भरोसे के साथ कहते हैं कि आने वाले चुनाव में वह क्षेत्र के लोगों द्वारा दिए जा रहे भारी प्यार समर्थन से भारी वोटों से जीत कर जिला पार्षद बनकर जनता की एक नेता नहीं बल्कि भाई वह बेटा बनकर सेवा करेंगे।

लुकमान खान ने कहा कि क्षेत्र में बिजली पानी और रास्ता की समस्या को दूर करने के लिए लगातार क्षेत्र का दौरा कर अभी से ही समस्याओं का जायजा ले रहे हैं। जिला पार्षद बनते ही क्षेत्र की सभी समस्याओं को जड़ से खत्म कर देंगे । इस दौरान उन्होंने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जिस तरह आप लोगों ने उन्हें मान और सम्मान दिया है वह हमेशा उसका आभारी रहेंगे।