अपराध पर नियंत्रण मेरा पहला उद्देश्य- एसएसपी श्लोक कुमार

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर में नवागत एसएसपी ने श्लोक कुमार द्वारा पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में की गई प्रैस वार्ता।एसएसपी ने जनपद के पत्रकार बंधुओं/मीडिया कर्मियों से परिचयात्मक शिष्टाचार बैठक कर अपनी प्राथमिकताओ के बारे में बताया ।एसएसपी ने जिले में और बेहतर पुलिसिंग के लिए जल्द से जल्द व्यवस्था बनाने की बात कही।


उन्होंने कहा कि अपराध पर लगाम लगाने के लिए मैपिंग करते हुए जल्द ही कठोर कदम उठाएंगे। साथ ही कहा कि सभी थानों पर 100 फीसदी फरियादियों के मुकदमे दर्ज कराने का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कि महिलाओं की शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

जो भी माहौल खराब करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि सभी थानों पर 100 फीसदी फरियादियों के मुकदमे दर्ज कराने का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कि महिलाओं की शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। जो भी माहौल खराब करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सभी थाना प्रभारी व चौकी प्रभारियों को आमजन के साथ अच्छा बर्ताव रखने हेतु निर्देशित किया जाएगा ताकि आमजन अपनी समस्याओं के सम्बंध में थाना या कोतवाली पहुंचने में संकोच या डर महसूस न करते हुए आसानी से अपना पक्ष रख सकें।