अर्जून सिंह चौटाला के नेतृत्व में इनेलो कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

IN8@नूंह,मेवात…..गुरूवार को इंडियन नेशनल लोकदल के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। नूंह की नई अनाजमंडी में पार्टी कार्यालय से जिला सचिवालय तक सडक़ पर उतरकर इनेलो कार्यकर्ताओं ने अपना रोष प्रकट किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा इनेलो नेता अर्जुन सिंह चौटाला ने की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति के नाम किसान विरोधी अध्यादेश के खिलाफ मेवात उपायुक्त धिरेंदर खटगडा को एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर युवा इनेलो नेता अर्जुन सिंह चौटाला ने कहा कि ताऊ देवीलाल व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश में किसानों के हितों के लिए सैंकड़ों कार्य किए। वर्तमान की केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार किसान ही नहीं बल्कि हर वर्ग के लोगों की उपेक्षा में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि आज इनेलो किसानों के हितों के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार है।

केंद्र सरकार द्वारा लाया गया अध्यादेश पूरी तरह से किसान विरोधी है। आज देश प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है, देश में हर जगह पर बहन बेटियां अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। बेटियों की सुरक्षा का दावा करने वाली भाजपा के राज में बेटियों पर सबसे अधिक अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिस तरह बेटी पर अत्याचार कर उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया उसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।

भाजपा सरकार में बहन बेटियों पर जो जुल्म हुए हैं वो किसी से छिपे नहीं है। उन्होंने कहा कि तानाशाही भाजपा सरकार ने दरिंदगी की शिकार मनीषा के शव को भी परिजनों को नहीं दिया और उनके शव का अंतिम संस्कार भी रिति रिवाज से नहीं होने दिया। उन्होंने ऐसे दरिंदों को फांसी देने की मांग की,ताकि आगे लोग ऐसे अपराध को करने से पहले सौ बार सोचे। इस मौके पर पुन्हाना से इनेलो प्रत्याशी रहे व इनेलो जिला अध्यक्ष हाजी सुबान खां सिंगारिया ने भी भाजपा नेतृत्व को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार की कार्यशैली से लोगों में बहुत हताशा है। भाजपा आज चंद अमीर लोगों की कठपुतली बनकर रह गई है। इस मौके पर मुख्य रूप से सोहना से इनेलो के पूर्व प्रत्याशी रोहताश खटाना, एडवोकेट तलहा हुसैन, रणजीत नंबरदार, इब्राहिम पहलवान सलंबा, ईसब ठेकेदार, श्रीचंद इंडरी व इस्राइल चेयरमैन सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।