आरोपियों को संरक्षण देने पर पांच को भेजा जेल (गड़ाना हत्याकांड मामला)

सुरेन्द्र सिंह भाटी@कोतवाली ककोड़ के गांव गड़ाना में गुरुवार देरशाम घुड़चढ़ी के दौरान  तेज आवाज में डीजे बजाने के विवाद में अधेड़ राकेश पुत्र बाबूसिंह की हत्या में नामजद नौ लोगों में से चार लोगों को जेल भेजने के बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों को संरक्षण देने वाले पांच लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


गड़ाना गांव में गुरुवार देरशाम निरंजन पुत्र इंदर की घुड़चढ़ी हो रही थी। तभी डीजे की तेज आवाज को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें राकेश को गोली लगने से उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भतीते राहुल की तहरीर पर पुलिस ने दुल्हा निरंजन उसके भाई किक्का समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को आरोपित रामसिंह,जबाहरलाल व निरंजन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने सोमवार को घटना के चौथे आरोपी कृष्ण कुमार उर्फ किक्का को सोमवार को जेल भेज दिया। कोतवाली पुलिस ने अन्य आरोपियों को संरक्षण देने पर मंगलवार को पांच लोगों दिनेश उर्फ पिंटू पुत्र रामौतार खत्रीवाड़ा सिकंदराबाद, रामवीर पुत्र धर्मपाल, राजेश पुत्र मदनपाल निवासीगण गड़ाना, लोचन पुत्र नत्थी सिंह नंदगढ़ी सिकंदराबाद तथा सुंदर पुत्र हरज्ञान किर्रा खुर्जा देहात को जेल भेजा है।

घटना से दो दिन पूर्व भी घुड़चढ़ी के दौरान डीजे बजाने को लेकर विवाद होने पर सही सूचना न देने पर कोतवाली के दो कॉस्टेबल संजीव कुमार व तेजवीर को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने लाईन हाजिर किया था। कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अन्य नामजद आरोपी और उनको संरक्षण देने वालों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।