आरोपी पुलिस कस्टडी में, जब्त एटीएम कार्ड से निकल गए 40 हजार रुपए

IN8@गुरुग्राम …गुरुग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी के बैंक एटीएम से 40 हजार रुपए निकल गए। हैरत की बात यह है कि आरोपी गुरुग्राम पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार कर रखा था और गिरफ्तारी के समय आरोपी से मिले एटीएम कार्ड सहित कई अन्य कागजात पुलिस ने जब्त कर रखे थे।
न्यू जाफराबाद, बाबरपुर की रहने वाली एक महिला हीना कौसर ने गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। महिला का आरोप है कि धोखाधड़ी के मामले में बंद उसका पति अदनान खान के जब्त एटीएम से डीएलएफ फेज 3 पुलिस के एएसआई रज्जो ने कई बार पैसे निकाले।
आरोपी की पत्नी हीना कौसर ने आरोप लगाया है कि 19 मार्च 2021 को ही दस-दस हजार रुपए की चार ट्रांजेक्शन कर 40 हजार रुपए निकाल लिए। आरोप है कि उसके पति अदनान खान की बिजनेस पार्टनर हर्षिता गुप्ता उनके पति के सभी एटीएम के पिन आदि के बारे में जानती थी। जिससे उसकी मदद से ही उनके पति के खाते से रुपए निकाले गए।

आरोप है कि एएसआई रज्जो ने यह ट्रांजेक्शन की थी।
महिला ने डीसीपी ईस्ट व पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में बताया है कि गत 19 जुलाई को पुलिस ने उसके पति के सभी दस्तावेज कोर्ट में उसके पति को हैंडओवर किए। जिस पर उसके पति को उसके खाते से बड़ी राशि निकलने के बारे में पता चला। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति अदनान व हर्षिता गुप्ता के बीच डिस्प्यूट चल रहा था और हर्षिता गुप्ता ने जानबूझकर उसके पति के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कराई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति को कस्टडी में लेने के बाद उसके जब्त एटीएम से पैसे निकाले गए। इस मामले में जांच की जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।