उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा खंड शिक्षा अधिकारी अगौता का किया जोरदार स्वागत

कौशल किशोर द्वारा ओम नारायण को बुके देकर दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर‌। अनेक विभागों में कर्मचारियों व अधिकारियों के आने पर स्वागत और जाने पर विदाई समारोह कर्मचारियों द्वारा करने का सिलसिला जारी है जिसमें बुलंदशहर में अगौता ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी का स्थानांतरण होने पर नये खण्ड शिक्षा अधिकारी आने पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा बीआरसी सुजापुर पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें अनेक शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ मिलकर खंड शिक्षा अधिकारी को फूल माला पहनाकर एवं बुके देकर स्वागत किया गया एवं सभी को मिठाई खिलाकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी गयी।
बता दें कि उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष कौशल किशोर द्वारा अनेक शिक्षक शिक्षकों के साथ मिलकर बीआरसी सूजापुर पर खंड शिक्षा अधिकारी ओम नारायण का स्वागत फूल माला पहनाकर एवं बुके देकर तथा मिठाई खिलाकर किया गया जिसमें शिक्षकों ने आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटे।


कौशल किशोर जिला उपाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि कांड शिक्षा अधिकारी ओम नारायण का स्वागत करते हैं जिनके आने से अगौता ब्लॉक के शिक्षक शिक्षिकाओं की अनेक समस्याओं का समाधान शीघ्र हो सकेगा तथा जिनके साथ मिलकर हम शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों के अनेक प्रकार से विकास करेंगें।


ओम नारायण खंड शिक्षा अधिकारी अगौता द्वारा बताया गया कि सभी शिक्षक शिक्षिकाओं के लिए मिलकर कार्य करेंगे जिससे सभी समस्याओं पर शीघ्र संज्ञान लेकर उनपर कार्रवाई की जाएगी जिससे शिक्षकों का अहित न हो सके। शिक्षक शिक्षिकाओं के सुख दुख में हमेशा खड़े रहेंगे।


इस मोके पर कौशल किशोर के साथ नवल किशोर एवं अन्य शिक्षक शिक्षिकाएं शामिल रही।