एसडीएम की अध्यक्षता में किया गया सम्पूर्ण थाना दिवस का आयोजन

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर शिकारपुर : उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश की जनता की समस्याओं का निस्तारण किये जाने वाले थाना दिवस का प्रदेश भर में किया जा रहा आयोजन जिसके दौरान लोगों की समस्याओं का मौके पर ही किया जा रहा है।

निस्तारण तो वहीं शिकारपुर थाना दिवस में एसडीएम अरविन्द कुमार, सीओ अन्विता उपाध्याय, की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने शिकारपुर कोतवाली परिसर में आयोजित थाना दिवस में सुनीं लोगों की जन समस्याएं थाना दिवस के दौरान मौके पर समस्याओं का समाधान पा कर खुश हुए लोग।

हालांकि शनिवार को थाना दिवस के दौरान समस्त अधिकारियों के समक्ष पहुंची करीब पांच समस्या में से दो समस्याओं का मौके पर निस्तारण करते हुए अन्य समस्याओं को किया सम्बन्धित विभागों को हस्तांतरित ।साथ ही सीओ अन्विता उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने अन्य समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने के सम्बन्धित विभागों को दिए निर्देश। कहां की जल्द से जल्द होना चाहिए|

लोगों की समस्याओं का निस्तारण। थाना दिवस में शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस एस आई तारा चन्द्र, एस आई सतपाल सिंह, एस आई मनोज कुमार पटेल, एस आई संतोष कुमार रावत, एस आई विशाल मलिक, सहित लेखपाल, व नगर पालिका से अधिकारी मौजूद रहे ।