कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकडा 100 के पार

जांच रिपोर्ट में 13 लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि
दीपक वर्मा @ शामली। जिले में कोरोना संक्रमित लोगों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में 13 लोगों मे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी मरीजों को कोविड 19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है, साथ ही मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। जिले में अब कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 100 का आंकडा पार कर गयी है।
जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढोत्तरी होती जा रही है। पिछले एक सप्ताह से तो जिले में कोरोन संक्रमण ने अपना कोहराम मचाया हुआ है। प्रतिदिन दर्जन से ज्यादा मरीज पाॅजिटिव मिल रहे हैं जिससे जिला प्रशासन के चेहरे पर भी चिंता की लकीरें देखी जा रही हैं। सोमवार को भी जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में 13 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हडकंप मच गया। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा सभी संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए कोविड 19 अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम भी शुरू कर दिया गया है, साथ ही उन स्थानों को सैनेटाइजर करने के साथ-साथ सील करने की कार्रवाई भी प्रारंभ कर दी गयी है। जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 100 का आंकडा पार कर चुकी है। प्रतिदिन मिल रहे कोरोना मरीजों के चलते लोगों में भी भय बना हुआ है। कोरोना संक्रमण से अभी तक आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है।

इन्होंने कहा..
सोमवार को 13 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की सूची प्राप्त हुई है, इनमें से एक मरीज दूसरे जिले का है, कुछ मरीज आज डिस्चार्ज किए गए हैं जो दस दिन पूर्व कर चुके हैं तथा स्वस्थ हैं। जिले में अब कोरोना के 100 एक्टिव केस हैं।
-जसजीत कौर, जिलाधिकारी