गौतस्करों से छुड़ाए 18 गौधन

IN8@पुन्हाना…..गौ-तस्करों पर लगाम लगाते हुये सी.एस. स्टाफ नूंह उप-निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने गौ-तस्करों पर बङी कार्यवाही करते हुये दो गौ-तस्करों को गिरफ्तार करके, गौ-तस्करों के चुंगल से गौकशी करने के लिये ले जा रहे 18 गौधन को छुङाकर गाङी कन्टेनर को कब्जा में लिया। पुलिस ने सभी गौधनो को गौशाला भिजवा दिया है। आरोपियो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।
सी.एस. स्टाफ नूंह उप-निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में क्षेत्र में गौ-तस्करी व गौ-हत्य़ा पर प्रतिबंध लगाने के लिये पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है ।

सीएस स्टाफ नूंह प्रधान सिपाही खेमचंद अपनी टीम के साथ क्राईम गश्त पर अडबर चौक नूंह मौजूद था, उसी समय गुप्तचर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि युनुस पुत्र लियाकत व शकील पुत्र भूरा मिलकर गौकशी का धंधा करते है । आज भी गौकशी करने के लिये गाड़ी कन्टेनर में गाय भरकर गौकशी करने के लिए हरियाणा से राजस्थान लेकर जायेगे। जिस सूचना पर अडबर चौक नूंह पर नाकाबंदी करके गौ तस्करों के चंगुल से 18 गौधन को मुक्त कराने में विशेष सफलता हासिल की तथा मौका से आरोपी युनुस पुत्र लियाकत निवासी सुजरू जिला मुज्जफरनगर (यूपी) व शकील पुत्र भूरा निवासी कस्बा सहापुर जिला मुज्जफरनगर (यूपी) को काबू करके गाड़ी कन्टेनर नम्बर एच आर 66 ए 1527 को भी कब्जा पुलिस में लिया गया ।

जिस सम्बन्ध में आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में थाना शहर नूंह में मुकदमा दर्ज करके मुकदमा में उपरोक्त दोनों आरोपियों को नियमानुसार गिरफ्तार किया । आरोपियों से बरामद हुये सभी गौधनों को पुलिस ने सुरक्षित गौशाला में भिजवा दिया है । मुकदमा में गिरफ्तार शुदा आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जा रही है । मुकदमा में गिरफ्तार शुदा उपरोक्त दोनों आरोपियों का कोविड-19 टैस्ट कराकर रिपोर्ट आने उपरांत उन्हे अदालत में पेश किया जायेगा ।