जलालाबाद में बीज कंपनी के एमआर की गोली मारकर हत्या


बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
किसी काम से सहारनपुर जा रहा था बाइक सवार
मामले के खुलासे को तीन टीमों का गठन
संवाददाता@ जलालाबाद। थानाभवन में मार्केट करने के बाद किसी काम से सहारनपुर जा रहे एक बीज कंपनी के एमआर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की हत्या के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। उधर, मौत की खबर सुनते ही युवक के परिवार में भी कोहराम मच गया है। पुलिस अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ मामले की जांच में भी जुट गई है।
शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव गोहरनी निवासी कपिल कौशिक उम्र 28 वर्ष पुत्र सत्यवीर कौशिक एक खाद-बीज की कंपनी में एमआर के पद पर नौकरी करता है। बृहस्पतिवार को कपिल थानाभवन के बाजार में मार्केट करने के लिए आया था। यहां करीब चार बजे काम खत्म करने के बाद कपिल अपनी पल्सर बाइक से किसी काम के चलते सहारनपुर जा रहा था। रास्ते में जैसे ही वह जलालाबाद के बिजलीघर के समीप पहुंचा तो उसी समय अज्ञात बाइक सवार युवक कपिल की बाइक के समीप पहुंचे और उसे गोली मारकर फरार हो गए। गोली छाती में लगने के कारण गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर ही गिर गया। यह देख राहगीरों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस दौड़ते हुए मौके पर पहुंची और घायल हो उठाकर कस्बे के सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। उधर, अज्ञात युवक कपिल को गोली मारकर मौके से फरार हो गए। जबकि, सामुदायिक चिकित्सालय में डॉक्टरों ने कपिल को मृृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी, मौत की खबर सुनते ही परिजन रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

गन्ना मंत्री मौके पर पहुंचे
हत्या की घटना सुनने के बाद गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने भी सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। साथ ही गन्ना मंत्री ने परिजनों को भी सांत्वना देते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

क्या मौके पर हुई थी मारपीट
जिस वक्त कपिल को गोली मारी गई, वहां पर क्या घटना हुई अब तक पुलिस इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट करने को तैयार नहीं है। लेकिन, सूत्रों की मानें तो मौके पर कपिल के अलावा एक और बाइक चल रही थी। मौके पर पहले दूसरी बाइक पर सवार युवकों के साथ कपिल की गाली-गलौच व मारपीट हुई। पहले युवकों ने कपिल को पीटा और इसके बाद छाती में गोली मारकर सहारनपुर की ओर फरार हो गए।

इन्हांेने कहा….
थानाभवन के जलालाबाद कस्बे के पास तीन अज्ञात बाइक सवारों द्वारा युवक को गोली मार दी गयी, घायल की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस को मृतक की जेब से पर्स व आधार कार्ड बरामद हुआ जिसमें मृतक की शिनाख्त कपिल कौशिक पुत्र सत्यवीर कौशिक निवासी गांव गोहरनी थाना आदर्श मंडी के रूप में हुई। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं, मामले के खुलासे के लिए तीन टीमों को लगाया गया है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
-विनीत जायसवाल, पुलिस अधीक्षक, शामली