ताई ने डेढ़ साल के बच्चे का गला घोंटकर कुए में फैंका

IN8@नरवाना(हरियाणा)……. भाणा ब्राह्मण गांव से गायब डेढ साल के बच्चें को उसकी ताई ने मौत के हवाले कर मानवता को तार-तार किया है। सोमवार देर रात बच्चें का शव बरामद किया गया और मंगलवार को सदर पुलिस ने बच्चें का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया है। वही पुलिस ने अब हत्यारन ताई को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है ताकि हत्या करने के ओर कारणों का खुलासा हो सके। गौरतलब है कि भाणा ब्राह्मण गांव से गायब हुए डेढ साल के बच्चे की हत्या उसकी ताई ने की थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारन सुमन ने खुलासा किया है कि उसने बच्चें की मां आरती को अपनी बातों में फंसाकर नरवाना दवाई लेने उसके साथ चलने के लिए राजी किया।

मासूम बच्चा रिषू का फाईल फोटो।

सुमन व आरती डेढ माह के रिषु के साथ पैदल ही नरवाना के लिए चल दिए और जब वे गुरथली गांव से भाखड़ा नहर के पास पहुंचे तो सुमन ने थक जाने का बहाना बनाकर कुछ देर रूक जाने के लिए कहा। जिसके बाद वे तीनों वहीं सड़क के पास बैठ गए। लगभग दो तीन घंटे के आराम के बाद शाम के 4 बजे सुमन ने आरती से कहा कि प्यास लगी है चल खेत में बने उस कमरे में पानी देखते हंै। जिसके बाद आरती अपने बच्चे को बाहर छोड़कर खेत में बने कमरे में पानी देखने के लिए गई तो सुमन ने बाहर से कमरे का गेट बंद कर दिया और इसके बाद रिषु का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को खुर्द बुर्द करने के लिए शव को खेत में स्थित टयूबवैल के कु एं में फैं क कर वापिस अपने घर पहुंची।

लेकिन जब सोमवार को आरती कमरे की ईटें उखाडकर अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना बताई तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और बच्चें के पिता दिनेश वासी भाणा ब्राह्मण ने बच्चे की गुमसुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने सुमन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने सुमन की बताई जगह से बच्चे का शव बरामद कर लिया था और सुमन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था।