दो मंजिला हाईटेक बिल्डिंग में खेड़कीदौला थाना हुआ शुरू

IN8@गुरुग्राम….खंडहर हो चुके खेड़कीदौला पुलिस थाना को सभी सुविधाओं से सुसज्जित दो मंजिला हाईटेक बिल्डिंग मिल गई है। यहां सेक्टर-83 में गुरुवार को गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव ने इस पुलिस थाने का उद्घाटन किया। क्षेत्र में रह रहे 30 हजार से अधिक लोगों की सुरक्षा इस स्टेशन से की जाएगी।
सेक्टर-83 स्थित वाटिका इंडिया नेक्स्ट टाउनशिप में एक हाईटेक और पूरी तरह फंक्शनल खेड़कीदौला पुलिस थाना के उद्घाटन अवसर पर गुरुग्राम पुलिस के कई सेवारत और सेवानिवृत्त अधिकारी, कर्मी व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

वाटिका इंडिया नेक्स्ट परियोजना के लिए वाटिका ग्रुप द्वारा अपने मास्टर प्लान के अंतर्गत इस पुलिस स्टेशन को विकसित किया गया है। पुलिस स्टेशन परिसर के 10 हजार स्क्वायर फुट में बने इस दो मंजिला हाईटेक पुलिस स्टेशन में एक रिसेप्शन एरिया, रिपोर्टिंग एरिया, एसएचओ, एमएचसी, ड्यूटी ऑफिसर्स, महिलाएं व बच्चे, आईटी, स्टोरेज, लाइब्रेरी, किचेन और पेंट्री के लिए सुसज्जित रूम बनाए गए हैं। साथ ही आधुनिक फर्नीचर यहां लगाया गया है। वाटिका गु्रप के एमडी गौरव भल्ला के मुताबिक पुलिस स्टेशन में एक वाहन प्रदान करने के अलावा जब तक पुलिस विभाग द्वारा पानी और बिजली की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो जाती, 6 माह तक मुफ्त बिजली व पानी की आपूर्ति की जाएगी।