धनौरा फायरिंग मौत मामले में चार नामजद समेत, 6-7 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा


सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर के ककोड़ कोतवाली के गांव धनौरा में पशुओं को चारा लेकर लौट रहे कार सवार परिवार पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर चार नामजद समेत 6-7 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


गांव निवासी जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र धर्मपाल ने कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि रविवार सुबह आठ बजे वह पिता धर्मपाल सिंह, मां रविन्द्री देवी,भाई संदीप और गनर विश्वेन्द्र के साथ अपनी इनोवा कार से खेतों पर गया। करीब सवा नौ बजे जब वह पशुओं को चारा लेकर परिवार समेत कार से लौट रहा था,तभी गांव की गली के मोड़ पर एक व्यक्ति ने अपनी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी।

जब उसने कार को पीछे हटाने का प्रयास किया तो पीछे से चार पहिया वाहन में सवार 6-7 वदमाशों ( शूटर) ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें धर्मपाल सिंह, संदीप, गनर विश्वेन्द्र तथा गांव निवासी पवन पुत्र इन्द्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि एक गोली उसकी बाजू को छूकर निकल गयी। तथा मां रविन्द्री बाल-बाल बच गई। घायल धर्मपाल, संदीप और विश्वेन्द्र को जेवर कैलाश हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां संदीप की मौत हो गयी।

धर्मपाल और विश्वेन्द्र को गंभीर हालत में नौएडा भेजा गया। जबकि पवन को उपचार हेतु बुलंदशहर भेजा गया। दर्ज रिपोर्ट में बताया कि घटना को रंजिश के चलते जेल में निरूद्ध गांव निवासी अमित जाट पुत्र राजेन्द्र जाट,राजेन्द्र जाट पुत्र रणवीर जाट तथा हरेन्द्र डागुर पुत्र राजेश डागुर, देवेन्द्र जाट पुत्र बच्चू सिंह ने 6-7 अज्ञात शूटरों से षड्यंत्र कर अंजाम दिलाया। घटना में कार भी छलनी हो गई।