नहर पर पशु नहलाने गयी दो सगी नाबालिक बहने डूबी तलाश जारी


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर के ककोड़ कोतवाली के गांव रमानी निवासी पशुओं को नहलाने गए दो किशोरी समेत तीन बच्चे नहर में डूबे। किशोर को कुछ देर में कड़ी मसक्कत के बाद निकाल लिया गया। जबकि दोनों किशोरी तेज वहाब के साथ बह गई। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने भी तलाश की।


कोतवाली के गांव रमानी निवासी दीपू की दो पुत्रियां गुंजन व काजल पड़ौसी दुश्यंत के साथ शुक्रवार दोपहर पशुओं को नहलाने के लिए गांव के पास से गुजर रहे रजवाहे पर गए। रजवाहे में पानी कम होने पर तीनों बच्चे पास ही गुजर रही मॉट ब्रांच नहर पहुच गए।जहां पशुओं को नहलाते समय खुद भी नहर में नहाने लगे। नहर मे तेज वहाब मे पानी अधिक होने के कारण तीनों बच्चे तेज वहाब के साथ बहने लगे।

बच्चों के शोर मचाने पर किसी तरह वहां आसपास के लोगों ने किसी तरह कड़ी मसक्कत के बाद दुश्यंत को बचा लिया। जबकि दोनों किशोरीं तेज वहाब के साथ बह गई। लोगों ने काफी देर तक दोनों की तलाश की। परंतु दोनों का कोई सुराग नहीं लगा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने भी लोगों की मदद से दोनों बच्चियों की तलाश की।

कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि किशोरियों की तलाश की जा रही है। सिंचाई विभाग को सूचना देकर नहर का पानी कम कराया जा रहा है।